उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीतिराष्ट्रीय

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व महा जनसंपर्क अभियान के राष्ट्रीय संयोजक  तरुण चुग बोले , देश की जनता लंगडी नहीं , तगड़ी सरकार चाहती है,  कहा, देश में घूम रहे  डेढ़ दर्जन  भर ऐसे  नेता, जो बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री, पीएम मोदी को पसंद करती है देश की जनता

भारत आज विश्व की तेजी से उभरती हुई पांचवी अर्थव्यवस्था
पिछले 9 सालों में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में मजबूत हुआ
एस.आलम अंसारी 
देहरादून। देश की जनता लंगडी नहीं बल्कि 2024 में भी तगड़ी सरकार चाहती है। देश की 130 करोड़ से ज्यादा जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पसंद करती है और उनके साथ है । भारत आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया की तेजी से उभरती हुई 5वी अर्थव्यवस्था है।
शनिवार को देहरादून के सर्वे स्टेट स्थित सर्वे ऑडिटोरियम हाथीबड़कला के सभागार में आयोजित भाजपा उत्तराखंड की प्रदेश कार्यसमिति बैठक में शामिल होने के बाद
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व महा जनसंपर्क अभियान के राष्ट्रीय संयोंजक  तरुण चुग ने  कहा कि देश की जनता लंगडी नहीं बल्कि तगड़ी सरकार चाहती है ।उन्होंने कहा कि देश में डेढ़ दर्जन भर  ऐसे नेता घूम रहे हैं, जो प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। इनका मकसद  संसाधनों की बंदरबांट करना और देश को नोच नोच कर खाना है ।चुग ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को पसंद करती है ,और उनके साथ खड़ी है।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि भारत और विश्व की पांचवीं अर्थव्यवस्था है। पिछले 9 सालों में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में मजबूत हुआ है। स्वास्थ्य ,शिक्षा ,पर्यटन व इंफ्रास्ट्रक्चर पर ऐतिहासिक काम हुए हैं उन्होंने कहा कि देश के कई राज्यों में ऐम्स विश्वविद्यालय बनाए गए हैं। 50 करोड लोगों को मेडिकल इंश्योरेंस दिया गया है। यह सब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार की इच्छा शक्ति के कारण ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा चाचा भतीजे, मां बेटे या बुआ भतीजे की नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है।

कहा,   प्रदेश की 70 विधानसभाओं में घर घर पहुंचेंगे भाजपा कार्यकर्ता
देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व महा जनसंपर्क अभियान के राष्ट्रीय सयोंजक  तरुण चुग ने प्रदेश कार्यसमिति बैठक में कोई चर्चा पर बात करते  कहा कि कार्यकर्ता प्रदेश की सभी 70 विधानसभाओं में घर घर पहुंचेंगे ।उन्होंने कहा कि प्रदेश कार्यसमिति बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। चुग  ने कहा कि बूथ कार्यकर्ता घर घर जाएगा और मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को बताएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है ।उन्होंने बताया कि टिफिन बैठक को लेकर भी चर्चा हुई है इस पर भी तेजी से काम किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button