उत्तराखण्डदेहरादून

क्षेत्र के लोगों ने जनसभा कर  विधायक डॉ अग्रवाल के खिलाफ अपशब्द और आरोप लगाने वालों के बहिष्कार का लिया फैसला, कैबिनेट मंत्री को क्षेत्र का अभिभावक और विकास पुरुष  बताया , कहा- अपना हर फर्ज और हर धर्म निमाया 

बोले  प्रेमचंद ,विकास कार्यों के आधार पर जनता ने चौथी बार विधायक बनाया, 
चुनाव में हारे कांग्रेस प्रत्याशी में हताशा एवं निराशा ,
सांठगांठ कर क्षेत्र  में  माहौल खराब करने की कोशिश 
ऋषिकेश।  क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल के खिलाफ अपशब्दों और आरोप लगाने वालों की निंदा की गई। साथ ही ऐसे असमाजिक लोगों का समाज से बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया।
कृष्णानगर कॉलोनी में स्थानीय लोगों  ने जनसभा का आयोजन किया । क्षेत्रीय विधायक
डा. अग्रवाल ने कहा कि विधायकी के साढ़े 16 वर्षों में विकास कार्यों के आधार पर लगातार जनता ने चौथी बार विधायक बनाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ लोग सोशल मीडिया तक सीमित रहते हैं। मीडिया में अर्नगल बयानबाजी करते है, जबकि जनता में उनका खुद का कोई जनाधार नहीं है। ऐसे लोगों का जनता से कोई सरोकार नहीं होता है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हारे कांग्रेस प्रत्याशी में हताशा एवं निराशा है। तभी अराजक तत्व से सांठ-गांठ कर क्षेत्र में माहौल खराब करने में लगे हैं।
भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष निर्मला उनियाल ने कहा कि कांग्रेस के कुछ  नेता जातिवाद का जहर घोल रहे हैं, उन्हें आने वाले समय में जनता ही इन्हें सबक सिखाएगी। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं को यदि इतना ही घमंड है तो आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी से ज्यादा अपने कांग्रेस के प्रत्याशी को प्रचंड जीत  दिलाकर दिखाए। तभी जनता यह समझ पाएगी कि उनका कोई जनाधार भी है।
वीरभद्र मण्डल के पूर्व अध्यक्ष व किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अरविंद चौधरी ने कहा कि कांग्रेस और उनके साथ जुड़े तथाकथित सस्ती पब्लिसिटी को आतुर लोगों को इससे बाज आना चाहिए। उन्होंने कहा कि आजकल कांग्रेस के कुछ लोग बौखलाए हुए हैं, मुद्दाहीन कांग्रेसी मुद्दा लपकने की जुगत में लगे रहते हैं, ऐसे लोगों को जनता से कोई मतलब नहीं रहता है। उन्होंने कहा कि कुछ तथाकथित लोगों की रोज-रोज के पैतरेबाजी से जनता उकता गई है, तथा जनता को सबकुछ समझ आ गया है। उन्होंने कहा कि साढ़े 16 वर्षों में विधायक के रूप में डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने अपना हर फर्ज और हर धर्म निमाया है। यही वजह है कि क्षेत्र की जनता को इसका लाभ मिल रहा है। उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है, तभी हताशा में भरे हारे हुए कांग्रेसी इसे पचा नहीं पा रहे हैं।
वरिष्ठ नेता रमेश चंद शर्मा ने कहा कि ऋषिकेश का विधायक डा. प्रेमचंद अग्रवाल यहां की जनता का अभिभावक है, आज कृष्णानगर कॉलोनी में लाइट, बिजली, पानी और सड़क है, तो इसका श्रेय  अग्रवाल को ही जाता है, इसके लिए जनता उनका आभार करती है। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि जो कांग्रेसी दुष्प्रचार कर रहे हैं, उन्हें तुच्छ मानसिकता से बाहर आना चाहिये और कहा कि क्षेत्र का विधायक एक मंत्री है, जिसकी पहचान विकास पुरूष के रूप में है, जो कार्य बोलकर नहीं, धरातल पर करके दिखाता है।
इस मौके पर महिला मोर्चा की जिला महामंत्री अनिता प्रधान, मण्डल मंत्री पुनीता भंडारी, महिला मोर्चा महामंत्री
पूनम डोभाल, महामंत्री मनोरमा देवी, उपाध्यक्ष गीता मित्तल, आई टी प्रभारी सुमन रावत, मीडिया प्रभारी ममता सकलानी, कोषाध्यक्ष पिंकी धस्माना, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष प्रताप सिंह राणा, विजेंद्र पालीवाल, योगेश तिवारी, रविंद्र कश्यप, अनिल कुमार, पुरूषोत्तम कुमार, सुनील यादव, सदानंद यादव, ऋषि पाल आदि सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button