उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा,  पर्यटन गतिविधियों मे अवरोध पैदा  कर रही कांग्रेस, सरकार के खिलाफ बोलने को लेेक र कांग्रेस में चल रही प्रतिस्पर्धा

बोले, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का मसूरी में सड़क व्यवस्था को लेकर प्रस्तावित धरना पर्यटन सीजन को प्रभावित करने की कोशिश
देहरादून । भाजपा ने कांग्रेस पर पर्यटन गतिविधियों मे अवरोध उत्पन्न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जोशीमठ आपदा के समय वह अपनी कोशिश मे नाकाम हो चुकी है और अब मसूरी मे धरने और तमाम तरह की बयानबाजी कर रही है।
प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री  हरीश रावत का सड़क व्यवस्था को लेकर मसूरी में प्रस्तावित धरना पूरी तरह पर्यटन सीजन को प्रभावित करने की कोशिश है । उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और प्रदेश की जनता ने उन्हें नकार दिया है और वह  सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए इस तरह के राजनैतिक कार्यक्रम करते रहते हैं । लेकिन पर्यटन के पीक सीजन में उनके मसूरी जैसे व्यस्तम शहर में ऐसे कार्यक्रम से पर्यटकों एवं स्थानीय व्यापारियों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता सकता है ।  राज्य हित में उन्हें इससे बचना चाहिए । हालांकि इस तरह से पर्यटन व्यवसाय को प्रभावित करने का कुचक्र कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता जोशीमठ आपदा के समय भी कर चुके हैं । उन्होंने कहा कि धामी सरकार सड़कों को लेकर लगातार शानदार कार्य कर रही है और ऐसे में यदि रावत अपने मुख्यमंत्रिकाल की सड़कों से आज की तुलना करेंगे तो उन्हें सच्चाई महसूस कर आंदोलन का ख्याल भी नही आएगा ।
भट्ट ने कांग्रेस नेताओं के भाजपा से पूछे 9 सवालों को लेकर कहा कि लोकतंत्र में ऐसे सवालों के जबाब जनता देती है औऱ उनके इन सवालों का जबाब तो जनता उन्हें लगातार चुनावों में देती आयी है । उन्होंने कहा कि  हरीश रावत समेत तमाम कांग्रेस नेता कभी धामी सरकार की तारीफ करते हैं कभी आलोचना, क्योंकि इनको जनता के मुद्दों से कोई सरोकार नही है। कांग्रेस मे बिना मुद्दों के सरकार के खिलाफ बोलने की प्रतिस्पर्धा चल रही है। उन्होंने लव जिहाद को लेकर पूछे सवाल को लेकर कहा कि धर्म परिवर्तन सहित तमाम विषयों पर सरकार कड़े कानून ला रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button