उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद डा. बंसल ने देहरादून में डोर टू डोर बस्ती संपर्क कर पीएम मोदी के कार्यकाल की उपलब्धियां बताई, कहा ,  प्रधानमंत्री के नेतृत्व मे केंद्र सरकार की हर योजना देश के गरीब कल्याण के लिए

देहरादून। भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी द्वारा मनाये जा रहे सेवा पखवाड़ा में बस्ती भ्रमण कार्यक्रम के अन्तर्गत बुधवार को देहरादून मे  पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ वाल्मीकि बस्ती में डोर टू डोर जनसंपर्क करते हुए लोगों को पीएम के कार्यकाल की उपलब्धियों से अवगत कराया।
साथ ही प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी और वाल्मीकि बस्ती के लोगों की समस्याओं से भी रूबरू हुए तथा  मोदी सरकार की योजनाओ से मिल रही सुविधाओं में मिले आवासों,राशन,आयुष्मान,जनधन आदि के बारे में पूछा।सासंद बंसल ने कहा कि गरीब कल्याण मे एक और कदम त्योहारो से पहले उज्ज्वला योजना के लाभार्थीयो के लिए सिलेंडर सब्सिडी 200 रुपए से बढ़ाकर 300 रुपए कर दी है ।
बुधवार को देहरादून के करनपुर मंडल के वार्ड इन्द्राकालोनी,चुक्खुवाला में स्थित वाल्मीकि बस्ती में सासंद राज्य सभा एवं राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष भाजपा डा. बंसल ने भाजपा के सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अन्तर्गत डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया गया। इस दौरान डा.नरेश बंसल ने घर घर जाकर लोगों से मुलाकात की और उन्होंने प्रधानमंत्री  मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी के साथ ही उपलब्धियों को भी बताया ।डा बंसल ने कहा कि इस अभियान के तहत आम लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी भी दी जाएगी। यह भी देखा जाएगा की सरकार की योजनाओं से कितने लोग वंचित रह गए हैं, ताकि सभी को इनका लाभ दिलाया जा सके। ऐसे लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए शासन-प्रशासन तक पहल भी की जाएगी। इस अवसर  पर  किशन लाल आहूजा , चौ०श्याम सुन्दर ,चौ०बबलू ,राजेश सोनकर बिट्टू ,रामकिशन टांक ,महानगर मंत्री संदीप मुखर्जी,महानगर अनु०मोर्चा अध्यक्ष/पार्षद विशाल कुमार,महामंत्री अतुल सोनकर,राजीव राजौरी,सोनू सोनकर,भाजपा नेत्री मधु गहलोत, गीता नेगी,विनोद महार,अजय कुमार,शिवरतन ठेकेदार,केशव गुप्ता आदि कार्यकर्ता एवं मातृ शक्ति उपस्थित रहीं ।
उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के लिए सिलेंडर सब्सिडी बढ़ाने पर जताया पीएम  का आभार
देहरादून। राष्ट्रीयसह-कोषाध्यक्ष भाजपा एवं सासंद राज्यसभा नरेश बंसल ने कहा कि प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी के गरीब कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। इसी क्रम मे एक और कदम त्योहारो से पहले उज्ज्वला योजना के लाभार्थीयो के लिए सिलेंडर सब्सिडी 200 रुपए से बढ़ाकर 300 रुपए कर दी है । उन्होंने इस राहत के लिए देश के प्रधान सेवक का आभार जताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button