उत्तराखण्डदेहरादून

पीएम मोदी के पिथौरागढ दौरे की तैयारियों में जुटी भाजपा,  12 अक्टूबर को सबसे पहले जागेश्वर धाम  पहुंचेंगे प्रधानमंत्री ,कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल 

रात्रि विश्राम चंपावत स्थित मायावती आश्रम में करेंगे पीएम  
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 7 अक्टूबर को आएंगे देहरादून: कोठारी 
देहरादून । भाजपा ने पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर  कार्यक्रमों को अंतिम रूप देना शुरु कर दिया है ।
पार्टी मुख्यालय में प्रदेश महामंत्री  आदित्य कोठरी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि  गृह मंत्री अमित शाह  7 अक्तूबर को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे । इसके बाद  वे नरेंद्र नगर में होने वाली मध्य भारत विकास परिषद की बैठक में शिरकत करेंगे । लगभग 2 घंटे की इस बैठक के बाद वह देहरादून में एफआरआई में होने वाली पुलिस सांइस सैमिनार को संबोधित करेंगे ।
कोठारी ने प्रधानमंत्री  मोदी के प्रस्तावित पिथौरागढ़ दौरे की जानकारी देते हुए बताया कि पीएम 12 अक्तूबर को सबसे पहले जागेश्वर धाम पहुंचकर पूजा अर्चना करेंगे, उसके बाद  सीमांत क्षेत्र जोलिकांग जाकर वहां की आइटीबीपी चौकी में जवानों से मुलाकात करेंगे । इसके अतिरिक्त मोदी वहां स्थानीय ग्रामीणों के उत्पाद को देखेंगे एवं उनसे चर्चा करेंगे।साथ ही वहां से आदि कैलाश के भी दर्शन करेंगे । उसी दिन वह पिथौरागढ़ में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे, जहां वह सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करेंगे । पीएम चंपावत स्थित मायावती आश्रम में रात्रि विश्राम करेंगे एवं 13 अक्तूबर को प्रातः प्रस्थान करेंगे । उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री के आने से पार्टी कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि समस्त उत्तराखंड में खुशी की लहर है । पीएम  मोदी  के राज्य से लगाव और यहां के विकास के लिए किए गए ऐतिहासिक कार्यों को देखते हुए देवभूमि में उत्साह का माहौल है । लिहाजा उम्मीद है कि वह राज्य के विकास को लेकर मार्गदर्शन देने के साथ ही   नई योजनाओं की सौगात भी देंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button