उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट बोले,  कांग्रेस की नीति साफ्ट के बजाय छदम हिंदुत्व की, धन या सत्ता लाभ के लिए ही लेती है भगवान का सहारा 

देहरादून । भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट ने राहुल गांधी की यात्रा के दौरान किसी समूह के द्वारा लगाए गए नारों को प्रायोजित बताने वाले कांग्रेसियों को आइना साफ करने के बजाय चेहरे की धूल हटाने की सलाह दी है ।
मीडिया के कांग्रेसी सॉफ्ट हिंदुत्व की नीति को लेकर पूछे सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए  भट्ट ने कहा कि कांग्रेस की नीति सॉफ्ट नही छदम हिंदुत्व की है। जहां वह धन या सत्ता लाभ के लिए ही भगवान का सहारा लेती है । उन्होंने आरोप लगाया कि इनके छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तो पैसा बनाने के लिए महादेव को भी नही छोड़ा। ईडी की जांच और गवाहों के बयानों में खुलासा हुआ है कि महादेव एप की सट्टेबाजी से उन्होंने छत्तीसगढ़ की जनता और देश के लोगों की गाढ़ी कमाई को हड़पा है । सत्ता से सट्टा और सट्टे से सत्ता के इस खेल से मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की गरीब जनता के 508 करोड़ रुपए चुनाव के लिए इकट्ठा किए। ठीक यही हाल राजस्थान के इनके मुख्यमंत्री गहलौत का है। जिन्होंने इन 5 सालों में माताओं बहनों के सम्मान बचाने के बजाय सिर्फ भ्रष्टाचारियों और अपराधियों को बचाने का काम किया है । उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जहां एक ओर भाजपा सरकारों में अच्छे कामों के अपने पिछले रिकॉर्ड तोड़ रही है तो कांग्रेस की सरकारों में भ्रष्टाचार के अपने पुराने रिकॉर्ड तोड़ रही है । चुनाव पास आते ही इनके नेताओं के जनेऊ कपड़ों से बाहर और पैर मंदिरों की चौखट के अंदर जाने लगते हैं ।
उन्होंने कटाक्ष किया कि पूर्व में राहुल गांधी की सरकार को प्रभु श्री राम काल्पनिक और हिंदू आतंकवादी नजर आता था। यदि सही मायने में इनका भोले के दरबार में आकर विचार परिवर्तन हुआ है तो यहां से जाने के बाद  क्या वे सनातन का अपमान और समाप्त करने की मंशा रखने वाले अपनी और सहयोगी पार्टी नेताओं को वे समझाएंगे । उन्होंने राहुल गांधी को सलाह दी कि बाबा के दरबार से वह सकारात्मक विचार लेकर जाए और अपने कार्यकर्ताओं और सहयोगी पार्टियों को सनातन के अपमान से रोकें ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button