उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का  कटाक्ष , मंदिर विरोधी रवैये के चलते कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का प्राण प्रतिष्ठा का बायकाट स्वभाविक, कहा – विपक्ष का चेहरा  एक बार फिर आया सामने

कहा ,विपक्ष ने मंदिर का बॉयकॉट किया है, जनता  चुनाव में इनका बॉयकॉट करेगी 
देहरादून  । भाजपा ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेसी आलाकमान के इंकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राम मंदिर के विरोधी प्राण प्रतिष्ठा में जाए ,यह संभव नही है। भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कटाक्ष किया कि विपक्ष ने मंदिर का बॉयकॉट किया है, जनता चुनाव में इनका बॉयकॉट करेगी ।
मीडिया द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी , अधीर रंजन चौधरी के श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा में जाने  से लिखित इंकार पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए  भट्ट ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण लेकिन स्वाभाविक बताया । उन्होंने कहा कि  चुनावों में जनेऊ दिखाने, मंदिर मंदिर घूमने वाले और स्वपन में श्री राम आने का दावा करने वालों की सच्चाई एक बार फिर से सामने आई है ।
भट्ट ने कहा कि  कांग्रेस और इडी गठबंधन के निर्णयों से एक बार फिर जनता के सामने स्पष्ट हो गया है कि कौन श्री राम मंदिर, सनातन धर्म के सम्मान में खड़ा है और कौन नही । उन्होंने कटाक्ष किया कि जो लोग श्रीराम मंदिर का विरोध करते आए हों उनसे मंदिर को प्राण प्रतिष्ठा में क्यों जाते । उनके इस निर्णय से पुनः साबित हुआ है कि उनके लिए सनातन के गौरवमयी अवसर का सहभागी बनने से अधिक महत्वपूर्ण है मोदी और भाजपा का विरोध करना । उन्होंने कहा कि  देश ही नहीं दुनिया भर के सनातनियों में श्री राम मंदिर निर्माण से उमंग और उत्साह का माहौल है । साथ ही ताकत के जोर से कुचली गई दुनिया की सभ्यताओं और संस्कृतियों में भी इस युगप्रवर्तक घटनाक्रम ने नई उम्मीदों का संचार किया है । लेकिन विपक्ष के व्यवहार में दुख और पीड़ा साफ देखी जा सकती है । उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और उनके साथियों का सनातन विरोध में लंबा इतिहास रहा है । ऐसे में अब उन्होंने भगवान राम के मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का बॉयकॉट किया है तो जनता आने वाले चुनावों में एक बार फिर इन सभी का बॉयकॉट करने वाली है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button