उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

लोकसभा चुनाव में निर्णायक रहेगी महिलाओं की भूमिका , शक्ति वंदन अभियान  कार्यक्रम में वर्चुअल तरीके से जुड़ेंगे प्रधानमंत्री मोदी: नेहा शर्मा

कार्यक्रम  में एनजीओ,फेडरेशन, स्वम सहायता समूह, सीआरपी,एफपीओ के पधाधिकारी के साथ इन संस्थाओं के सदस्य रहेंगे मौजूद
देहरादून: उत्तराखंड में भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है ।शक्ति वंदन भी चुनाव की तैयारी में जुट गया है ।उत्तराखंड भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारी  लगातार कार्यकर्ताओं के साथ  केंद्र राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर बैठक कर रहे हैं । योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने का अभियान चला रहे हैं । शक्ति वंदन प्रदेश मीडिया प्रभारी नेहा शर्मा ने कहा कि  कि लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर कार्यकर्ता और एनजीओ  संचालकों और स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के साथ में बैठक करने जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि  शक्ति वंदन के कार्यकर्ता भी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। नेहा शर्मा ने कहा कि देश में एक तरफ जहां भाजपा प्रदेश में गांव चलो अभियान चला रही है तो दूसरी तरफ शक्ति वंदन भी आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव को लेकर कई कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है।
भारतीय जनता पार्टी  राष्ट्रीय स्तर पर शक्ति वंदन अभियान के तहत एनजीओ,फेडरेशन, स्वयं सहायता समूह, सीआरपी,एफपीओ को भाजपा से जोड़ने के लिए जिले के प्रत्येक मंडल स्तर पर संपर्क अभियान चलाया जा रहा है।
जिसमें लाभार्थियों के साथ में बैठक की जाएगी। स्वयं सहायता समूह के महिलाओं के साथ में केंद्र ,राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर चर्चा की जाएगी। साथ ही प्रदेश सरकार नारी सशक्तिकरण की दिशा में जो योजनाएं चल रही हैं उसको प्रदेश के सीमांत इलाके तक पहुंचाने के लिए काम किया जाएगा।शक्ति वंदन की प्रदेश मीडिया प्रभारी नेहा शर्मा ने कहा कि चुनाव को लेकर जहां भाजपा तैयारी में जुटी है कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है ,वहीं उत्तराखंड में महिलाओं की भागीदारी चुनाव में निर्णायक रही है। ऐसे में उत्तराखंड में एक बार फिर भाजपा जीत का रिकॉर्ड बनाने का काम करेगी। प्रदेश की पांचो लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कराएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button