उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मंत्री चौहान ने कहा, पारदर्शिता की पक्षधर रही है भाजपा, आरोपों से कुछ नही होगा, इलेक्ट्राल बौंड  को लेकर कांग्रेस के आरोपों को राजनैतिक दुर्भावना से प्रेरित बताया

बौंड का लक्ष्य चुनाव मे काले धन और अनुचित साधनों पर अंकुश लगाने का रहा
देहरादून। भाजपा ने इलेक्ट्राल बौंड  को लेकर कांग्रेस के आरोपों को राजनैतिक दुर्भावना से प्रेरित बताया।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा इलेक्ट्राल बौंड को चुनाव मे पारदर्शिता के लिए ही लायी है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के द्वारा बौंड के जरिये राजनैतिक दलों को दिये धन को सार्वजनिक करने के आदेश का पार्टी ने स्वागत किया है।
उन्होंने कहा कि सूची मे कांग्रेस सहित विपक्षी दलों को दिये गए का व्योरा भी है, लेकिन विपक्षी कांग्रेस इस और आँखे मूंदकर भाजपा को कोस रही है।  चुनाव मे निष्पक्षता और सुचिता की बात हमेशा से होती रही है, लेकिन भाजपा ने इसे धरातल पर उतारने का कार्य किया है। बौंड का लक्ष्य चुनाव मे काले धन और अनुचित साधनों पर अंकुश लगाने का रहा।
चौहान ने कहा कि जनता चुनाव के नतीजों को तय करेगी, न कि दलों के दिये गए धन से। कांग्रेस जनता के मूड को भांप चुकी है इसीलिए बौंड के बहाने भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार मे जुटी है। भाजपा जन बल से चुनाव जीतती रही है और कांग्रेस के किसी भी आरोप का जनता कड़ाई से जबाब देगी।
उन्होंने कहा कि सिलक्यारा टनल की कंपनी के साथ आरोप लगाने वालो को यह समझने की जरूरत है कि किन परस्थितियों मे यह आपरेशन चला और लोग सुरक्षित निकाले गए। पूरी दुनिया की नजर इस रेस्क्यू आपरेशन पर टिकी थी और रेस्क्यू एजेंसियों ने बेहतर कार्य को अंजाम दिया तो पीएम और सीएम सहित पूरे अमले ने सारे संसाधन झोंक दिये थे। सुखद नतीजा सामने आया, लेकिन कांग्रेस को मजदूरों के जीवन की चिंता के बजाय राजनीति की अधिक फिक्र रही।
चौहान ने कहा कि जनता विपक्ष को हर सवाल का जवाब देगी और दुष्प्रचार का जवाब वोट से देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button