उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

Loksabha Election 2024: भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने कहा, प्रधानमंत्री  मोदी का संकल्प पत्र 24 कैरेट सोने  जैसा  खरा

कहा , भाजपा का संकल्प पत्र देश की उन्नति व समृद्धि का  है प्रतीक
देहरादून।  भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल ने कहा  कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 2024 का संकल्प पत्र देश के उन्नति समृद्धि और गौरव का प्रतीक है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री  मोदी ने अपने संकल्प पत्र में देश को एक नई दिशा देने का प्रशंसानीय प्रयास किया है।
उन्होंने कहा कि  देश की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए बड़ा कदम उठाया जाएगा,  जिसमें अभी पूरे देश में एक करोड़ लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य है  इसे बढ़ाकर 2 करोड़ किया जाएगा ।
इससे महिलाएं सशक्त होगी और उन्हें काम का  अवसर प्राप्त होगा आर्थिक तौर पर महिलाएं मजबूत होगी।
उन्होंने कहा कि  भाजपा के संकल्प पत्र में वन नेशन, वन इलेक्शन की व्यवस्था को लागू करने के बारे में भी विचार करने का बात कही गई है। आयुष्मान भारत योजना जारी रखा जाएगा मध्यवर्ग के लोगों के लिए पक्के आवास बने जाएंगे।
उनका कहना है कि जैसे  उत्तराखंड सरकार के नकल माफियाओं पर कड़ा  प्रहार किया है उसी तर्ज पर केंद्र सरालर कानून लेकर आएगी।  सरकार लेकर आएगी । उनका कहना है कि युवाओं के लिए भाजपा का संकल्प पत्र उन्नति का मार्ग खोलेगा क्योंकि केंद्र सरकार नेशनल एजुकेशन पॉलिसी लेकर आएगी।
खासतौर से महिलाओं के लिए यहां संकल्प पत्र एक ऊर्जा प्रदान करने वाला पत्र है । क्योंकि महिलाओं को आर्थिक तौर पर सशक्त करने का संकल्प लिया गया है।
जिस तरह से केंद्र सरकार निरंतर एक दशक से काम कर रही है ऐसे में महिलाओं का मोदी सरकार के प्रति भरोसा बढ़ा है जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी ने संकल्प पत्र जारी किया है, इससे महिलाओं में उत्साह है । आशा नौटियाल ने कहा  कि भाजपा ने अबकी बार चार सौ बार का नारा दिया है जनता का आशीर्वाद मिलेगा नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे उत्तराखंड की पांचो लोकसभा भाजपा जीत की हैट्रिक लगाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button