उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने कहा, चुनाव प्रचार में धामी की डिमांड देव भूमि के लिए सम्मान की बात ,देश भर में छाए युवा मुख्यमंत्री के ऐतिहासिक निर्णय

चुनाव प्रचार में उत्तराखंड के सीएम की उपस्थिति सुखद, उपयोगी और शुभ साबित होगी
देहरादून । देश के अन्य राज्यों मे चल रहे चुनाव प्रचार मे धामी की लोकप्रियता पार्टी हित मे सुखद, उपयोगी और अहम योगदान के रूप मे सामने आ रही है। राज्य मे उनके द्वारा लिए गए जन हित मे ऐतिहासिक निर्णय देश मे नजीर और भाजपा उन्हे उपलब्धियों के तौर पर देश भर मे आम जन के सामने पेश कर रही है।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि यूसीसी, नकल निरोधक कानून और धर्मांतरण कानून जैसे युग प्रवर्तक निर्णयों का संदेश उनके माध्यम से देशभर में जाना राज्य के लिए गर्व का विषय है।
पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी की देश भर के चुनाव प्रचार में बढ़ती डिमांड को समूचे देवभूमिवासियों के लिए सम्मानजनक  है। क्योंकि यह सम्मान सीएम के नेतृत्व में यूसीसी जैसे साहसिक एवं बड़ा सामाजिक बदलाव लाने वाले उस निर्णय का है, जिसके पीछे सवा करोड़ उत्तराखंडियों का आशीर्वाद है । यह सम्मान कठोरतम नकल विरोधी कानून लागू कर राज्य के युवाओं का भविष्य सुरक्षित करने का है जो जनता के सहयोग के बिना असंभव था। अवैध धर्मांतरण रोकने वाली  प्रतिबद्धता पर जिस तरह से लोगों ने भरोसा किया उस भाव ने भाजपा को दोबारा सरकार में आने का अवसर दिया है । इसी तरह लैंड जिहाद, दंगारोधी कानून जैसे अनेकों फैसलों ने देश के अन्य राज्यों के लिए नजीर बनने का काम किया है ।
यह देव भूमि को गौरवान्वित करने वाला अवसर है, जब मोदी  के तीसरी बार पीएम बनने में देवभूमिवासियों के आशीर्वाद से लिए गए मुख्यमंत्री धामी के ऐतिहासिक निर्णय देश की फिजा मे छाए हैं।
उन्होंने कहा कि धामी अब तक फ्रंट फुट पर खेलने वाले बल्लेबाज रहे हैं और उनके नेतृत्व मे राज्य मे ऐतिहासिक वापसी भाजपा ने की है। तमाम फैसलों से उनकी लोकप्रियता का ग्राफ बढ़ा है और आज भाजपा तीसरी बार सत्ता मे वापसी कर रही है जिसमे चुनाव प्रचार कर रहे सीएम धामी की उपस्थिति सुखद और शुभ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button