उत्तराखण्डदेहरादून

कैबिनेट मंत्री डॉ अग्रवाल ने शहीद हुए उत्तराखंड के पांच वीर जवानों की स्मृति में  कार्यकर्ताओं के साथ  किया पौधारोपण, कहा, यह पौधे सदैव हमारे वीर शहीदों के बलिदान के लिए स्मरणीय रहेंगे

विधायक शैला रानी रावत को दी  श्रद्धांजलि,
कहा , हमारी सरकार राष्ट्रीय हितों की रक्षा के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध
 ऋषिकेश । जम्मू कश्मीर के कठुआ में शहीद हुए उत्तराखंड के पांच वीर जवानों की स्मृति में क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ पौधारोपण किया। उन्होंने कहा कि यह पौधे सदैव हमारे वीर शहीदों के बलिदान के लिए स्मरणीय रहेंगे। कार्यक्रम के दौरान केदारनाथ की दिवंगत विधायिका श्रीमती शैलारानी रावत  को भी श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान 2 मिनट का मौन भी रखा गया।
बैराज रोड स्थित कैम्प कार्यालय में डॉ अग्रवाल ने रुद्रप्रयाग के नायब सूबेदार आनंद सिंह, पौड़ी के हवलदार कमल सिंह और राइफलमैन अनुज नेगी, टिहरी के नायक विनोद सिंह और राइफलमैन आदर्श नेगी की स्मृति में अमरूद, कटहल, जामुन, नींबू, आंवला के पौधे रोपे।
डॉ अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार राष्ट्रीय हितों की रक्षा के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है, चाहे कोई भी चुनौती क्यों न हो। “देश की संप्रभुता, एकता और अखंडता की रक्षा में कोई समझौता नहीं किया जाएगा। कहा कि हमने देश के शत्रुओं को खत्म करने के लिए सशस्त्र बलों को खुली छूट दे रखी है। उन्होंने कहा कि पहले देश और सशस्त्र बलों में राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली हमारी सरकार ने इस कमी को दूर कर दिया है। हम अपनी सेनाओं के साथ मजबूती से खड़े हैं। लोगों और संसद को हमारे सैनिकों पर पूरा भरोसा है।”
इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष कविता शाह मंडल अध्यक्ष सुमित पवार, शिवानी भट्ट, जयंत किशोर शर्मा, देवदत्त शर्मा, दीपक बिष्ट, शिव कुमार गौतम, विरेन्द्र रमोला, दिनेश सती, महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष निर्मला उनियाल, माधवी गुप्ता, नितिन सकसेना, राजू नरसिम्हा, बृजेश शर्मा, प्रदीप कोहली, शम्भू पासवान, राम कुमार संगर, मानवेन्द्र कंडारी, नंद किशोर जाटव, सुरेंद्र कक्कड़, सोनू पांडेय, सुधा असवाल, पुनिता भंडारी, आशा शुक्ला, चंदू यादव, रूपेश गुप्ता, सुजीत यादव, अखिलेश मित्तल, विनोद भट्ट, आशीष अग्रवाल, अनामिका अग्रवाल आदि सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button