उत्तराखण्ड

भाजपा ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को करार दिया छदम आडंबर, कहा – तुष्टिकरण की राजनीति करते करते खोखली हो गई कांग्रेस , सबसे पहले जनता से संवाद स्थापित कर विश्वास बहाल करने की जरूरत 

  • भाजपा विकास के नए आयाम तय कर बढ़ रही आगे

  • कांग्रेस अलाप रही वही पारंपरिक विरोध का राग 

देहरादून । भाजपा ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को छद्म आडंबर करार देते हुए कहा कि कांग्रेस को सबसे पहले जनता से संवाद स्थापित करने और फिर विश्वास बहाल करने की जरूरत है।
यात्रा के दौरान भाजपा पर लगाए आरोपों पर पलटवार करते हुए पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस सिद्धांत और वैचारिक रूप से खोखली हो गयी है। यही कारण है कि आज सिद्धांत और जनसरोकारों की बात करने वाले नेता हाशिये पर है और उनकी पार्टी मे कोई पूछ नही है।
चौहान ने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करते करते खोखली हो गयी है। हरिद्वार मे हुए पंचायत चुनाव के नतीजे इसके उदाहरण है।
भाजपा विकास के आयाम तय कर आगे बढ़ रही है और कांग्रेस वही पारंपरिक विरोध का राग अलाप रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक शासक की भाँति राज किया है और अब जनता ने उस प्रयाश्चित करने का समय दिया है। अगर, इस समय भी वह जन भावनाओं की अनदेखी करती है तो उसे इसका खामियाजा निश्चित तौर पर उठाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों की भाँति उत्तराखंड मे भी एक गुट की एकला चलो यात्रा चल रही है और इस उद्देश्यहीन यात्रा से स्थानीय क्षत्रप नदारद है। कांग्रेस को अभी जनता से संवाद और विश्वास अर्जित करने की जरूरत है और ऐसा सेवा कार्यो से संभव है। कांग्रेस भाषण और आरोप प्रत्यारोप के शोर से मंजिल तलाशने मे जूटी है और ऐसे मे उसे कुछ हासिल नही होने वाला है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button