उत्तराखण्डदेहरादून

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भट्ट  ने पीसीएस मुख्य परीक्षा का शुरू होना युवाओं की उम्मीदों और धामी सरकार के संकल्पों की जीत बताया, कहा – राजनीतिक दल और निजी हित साधने देने वाले नहीं चाहते थे प्रदेश में भर्ती परीक्षाएं हो और युवाओं को रोजगार का हक मिले

देहरादून। भाजपा ने पटवारी के बाद गुरुवार को शांतिपूर्ण और व्यवस्थित रूप से  शुरू हुई पीसीएस मुख्य  परीक्षा को युवाओं की उम्मीदों व भाजपा सरकार के संकल्पों की जीत बताया है । इसके साथ ही पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने महिला आरक्षण अधिकार सम्पन्न इस परीक्षा पर सभी प्रदेशवासियों को भी बधाई दी हैं ।
महेंद्र भट्ट ने अपने बयान में आरोप लगाते हुए  कहा कि कुछ राजनैतिक पार्टियां और निजी हित साधने वाले लोग नही चाहते थे कि प्रदेश में भर्ती परीक्षाएं हों और युवाओं को रोजगार का हक मिले । लेकिन मुख्यमंत्री  पुष्कर धामी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने एक के बाद एक पहले धांधलियों पर ऐतिहासिक कार्यवाई कर, फिर देश का कठोरतम कानून लाकर और फिर भर्ती परीक्षाओं को पारदर्शी व ईमानदारी से सम्पन्न करवाकर पुनः जनता का भरोसा अर्जित किया है । उन्होंने कहा, जो लोग भ्रष्टाचार पर हुई कार्यवाही, नकल निरोधक कानून पर भ्रम फैलाकर सभी संवैधानिक संस्थाओं और आगामी परीक्षाओं को लेकर भ्रम फैलाने की साजिश में जुटे थे, सकुशल समपन्न होती यह परीक्षाएं उनके मुंह पर तमाचा है ।
भट्ट ने कहा कि  हमारी सरकार ने पर्दे के पीछे रहकर महिला आरक्षण का विरोध में लगी विभिन्न शक्तियां के षड्यंत्र को असफल किया है । और आज 30 फीसदी क्षेतिज महिला आरक्षण के साथ संपन्न हुई पीसीएस मेन की परीक्षाओं ने प्रदेश की मातृ शक्ति को नौकरियों में मिले अवसरों को अब हकीकत में बदलना शुरू कर दिया है । इस ऐतिहासिक अवसर के लिए प्रदेश की समस्त जनता को शुभकानाएं देते हुए उन्होंने आगे की कानूनी लड़ाई में भी जीतने का भरोसा दिलाया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button