उत्तराखण्डदेहरादून

कैबिनेट मंत्री जोशी बोले, वैश्विक पटल पर प्रधानमंत्री मोदी ने देश का नाम रोशन किया , भारत आज विश्व की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था

बीजेपी सरकार ने पिछले नौ वर्षों में देश में विकास की एक नई गाथा लिखी:अजेय प्रदेश महामंत्री संगठन
मसूरी विधानसभा के तहत संयुक्त मोर्चा सम्मेलन आयोजित
देहरादून । भारतीय जनता पार्टी के महा-जनसंपर्क अभियान के तहत शनिवार को देहरादून के डाकरा में बीजेपी मसूरी विधानसभा के अन्तर्गत संयुक्त मोर्चा सम्मेलन आयोजित हुआ, जिसमें भाजपा के संगठन महामंत्री अजेय कुमार और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।
भाजपा के संगठन महामंत्री अजेय कुमार ने सभी मोर्चो का व्रत लिया और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति पर ख़ुशी ज़ाहिर की। उन्होंने बताया कि बीजेपी सरकार ने पिछले नौ वर्षों में देश में विकास की एक नई गाथा लिखी है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में प्रत्येक कार्यकर्ता की चिंता होती है। हम चुनाव प्रक्रिया से तहत अपना संविधान का सम्मान रखते हैं इसलिए हमे सिर्फ़ अपने बारे में न सोचकर देशहित को लेकर चलना चाहिए।
उन्होंने 18 जून को होने वाली प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सभी बूथ पर सुनने का आग्रह किया और योग दिवस पर सभी से योग करने का अनुरोध किया।कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि वैश्विक पटल पर प्रधानमंत्री मोदी ने देश का नाम रोशन किया है। मंत्री ने कहा कि आज से नौ वर्ष पहले हम विश्व की दसवी बडी अर्थव्यवस्था थे और आज हम वैश्विक स्तर पर पाचवे पायदान पर हैं। उन्होंने धर्मांत्ररण क़ानून के लिए मुख्यमंत्री धामी का आभार जताया। उन्होंने केन्द्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों को कार्यकर्ताओं के सामने  रखा। वही, बीजेपी महानगर अध्यक्ष उमेश सिद्दार्थ अग्रवाल और बीजेवाईएम की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।
इस अवसर पर महानगर महामंत्री सुरेन्द्र राणा, कार्यक्रम संयोजक संध्या थापा, मण्डल अध्यक्ष प्रदीप रावत, राकेश रावत, ज्योति कोटिया, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य निर्मला थापा, वंदना बिष्ट, उमा नरेश तिवारी, मोहित शर्मा, विष्णु प्रसाद गुप्ता पार्षद संजय नौटियाल, योगेश, चुन्नी लाल, कमल थापा, मेघा भट्ट आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button