उत्तराखण्डदेहरादून

भाजपा ने प्रदेश भर में सुना पीएम मोदी  के मन की बात कार्यक्रम का 102वा संस्करण, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट बोले,  सभी के लिए प्रेरणा देने का काम करता है प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम

मुख्यमंत्री ,मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री ,सांसद ,विधायक और पदाधिकारी अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रम में हुए शामिल
देहरादून । भाजपा ने  प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का 102 वां एपिसोड व्यापक जनसहभागिता के साथ बड़े पैमाने पर सुना  ।
प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट ने ऋषिकेश के मायापुर मंडल के बूथ नंबर 19 पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि देश के अभिभावक के तौर पर प्रधानमंत्री मोदी  के मन की बात अब, जन गण मण की बात बन गयी है । अनुभव, विचारशीलता और मानवकल्याण की भावना से परिपूर्ण उनका यह कार्यक्रम सभी के लिए प्रेरणा देने का काम करता है । ऐसे में पार्टी संगठन का प्रयास रहता है कि अधिक से अधिक लोग उनके उद्भबोदन  को सुने और उसका लाभ अपने जीवन मे ले सकें । उन्होंने कहा कि  इस कार्यक्रम के माध्यम से  पीएम मोदी  हज़ारों लोगों द्वारा किये सकारात्मक बदलाव के प्रयासों को सामने लेकर आये है, साथ ही लाखों जिंदगियों में बदलाव का कारण बना है ।
पार्टी द्वारा तय कार्यक्रम के प्रदेश सह प्रभारी  रेखा वर्मा ने सोमेश्वर के रामलीला ग्राउंड, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कैंट विधानसभा के जीएमएस मंडल में बूथ नंबर 59, धार्मिक संगठनो के मध्य   अजय कुमार ने नंबर 127 कावली मंडल प्रेम नगर ने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आम जनता के साथ पीएम के मन की बात को सुना । इस दौरान महामंत्री संगठन  अजेय कुमार ने कहा कि  प्रधानमंत्री  का प्रत्येक कार्यक्रम समाज मे नई चेतना का संचार करता है । उनकी जन जन के मन की बात को कहने की अद्भुत क्षमता ने इस कार्यक्रम को विश्व का सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम बना दिया है । इसके अलावा   पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने पिथौरागढ़ एंचौली, पूर्व सीएम  त्रिवेंद्र सिंह रावत ने धर्मपुर,पूर्व सीएम सांसद हरिद्वार डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने ऋषिकेश के वीरभद्र विस्थापित मंडल,टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह ने नया गांव पैलियो सहसपुर, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी ने रुड़की आवास विकास कॉलोनी, नरेश बंसल ने राजपूत धर्मशाला कनखल हरिद्वार,  अजय टम्टा ने लोहाघाट नगर पालिका में ,कैबिनेट मंत्री  सौरभ बहुगुणा ने वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मंडल रायपुर, रेखा आर्य ने सोमेश्वर, सतपाल महाराज ने शिवालिक नगर हरिद्वार, प्रेम चंद्र अग्रवाल ने ऋषिकेश आशुतोष नगर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कालाढूंगी, मधु भट्ट ने बूथ नंबर 124 डालनवाला में आयोजित मन की बात कार्यक्रम में शिरकत की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button