उत्तराखण्डदिल्लीराजनीति

भाजपा की सांगठनिक विषयों पर चर्चा को लेकर 25 जुलाई को दिल्ली में होगी अहम बैठक, सीएम धामी,  सांसद और भाजपा अध्यक्ष करेंगे शिरकत

देहरादून । भाजपा सांसदों की  सांगठनिक विषयों पर चर्चा एवं दो माह के सघन अभियान को लेकर 25 जुलाई को दिल्ली में महत्वपूर्ण  बैठक आयोजित की जायेगी।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय नेतृत्व के साथ प्रदेश के सभी सांसदों की यह बैठक होगी । इस बैठक में विभिन्न सांगठनिक विषयों में उनकी प्रभावी भूमिका को लेकर मंत्रणा की जाएगी । जिसमे हाल में संपन्न महा जनसंपर्क अभियान में सांसदों की सक्रियता एवं उन तमाम विषयों की चर्चा भी की जाएगी जिन्हे सांसदों के माध्यम से अमल मे लाया जाना है । इस दौरान उनसे जनता से आए फीड बैक और उसके आधार पर क्षेत्र में किए जाने आगामी कार्यक्रमों को लेकर राय मशविरा किया जाएगा ।  साथ ही आगामी कार्यक्रमों में सांसदों की अधिक से अधिक भूमिका सुनिश्चित करने एवं गांव गांव प्रवास आदि कार्यक्रमों को लेकर भी योजना तैयार की जाएगी।
चौहान ने बताया कि पार्टी सितंबर अक्तूबर माह में सांसदों के नेतृत्व में दो माह का सघन अभियान चलाने जा रही है । बूथ स्तर पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम की रूपरेखा भी सभी सांसदों से विचार विमर्श कर बैठक में तैयार की जाएगी । इन तमाम कार्यक्रमों के माध्यम से पार्टी का प्रयास होगा कि संबंधित संसदीय क्षेत्रों में केंद्र एवं राज्य सरकार के लिए कार्यों और स्थानीय सांसद की उपलब्धि को भी जनता के मध्य पहुंचाया जाए।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ,प्रदेश महामंत्री  अजेय सहित राज्य के सभी लोकसभा एवं राज्य सांसद उपास्थित रहेंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button