उत्तराखण्डदेहरादून

कैबिनेट मंत्री जोशी ने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं के साथ सुना  पीएम का मासिक रेडियो कार्यक्रम, कहा-  मोदी के नेतृत्व में 9 साल में हुए अभूतपूर्व काम

देहरादून।  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून में सेंचुरियन डिफेंस अकादमी में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवाओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम का 104वां संस्करण को सुना।
जोशी ने कहा पीएम मोदी ने 09 साल के अंदर अभूतपूर्व कार्य किए है। आज देश ने चंद्रयान-3 को चंद्रमा पर सफलतापूर्वक उतारकर भारत को विश्व की ओर कदम बढ़ाया है। जोशी ने कहा  कि  जब से पीएम मोदी ने देश की कमान संभाली है देश को कई क्षेत्रों में प्रथम पंक्ति में खड़ा किया है।उन्होंने कहा  कि आने वाले समय में भारत नंबर एक देश होगा।  जोशी ने कहा कि  पीएम मोदी ने 09 साल के अंदर अभूतपूर्व कार्य किए है।
जोशी  ने पीएम मोदी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की ’मन की बात’ कार्यक्रम लोगों को नए कार्य करने एवं समाज के लिए अनेक कार्य करने की प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री  मोदी  के मन की बात कार्यक्रम में अनेक प्रकार की विभिन्न जानकारी मिलती है। उन्होंने सभी से पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने की अपील भी की। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने सेंचुरियन डिफेंस अकादमी संस्थान के प्रतिभावान छात्रों को मेडल पहनाकार सम्मानित भी किया।
इस अवसर पर विधायक सविता कपूर,उपनल एमडी जेएस बिष्ट, जनरल शम्मी सबरवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता विनय गोयल, सेंचुरियन संस्थान निदेशक सुशील दीक्षित, अंकित अग्रवाल, पार्षद वैशाली बंसल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button