उत्तराखण्डपिथौरागढ़

पिथौरागढ़ में धारचूला गुंजी मोटर मार्ग पर थक्ती झरने के पास पहाड़ी से चट्टान दरकी,  बोलेरो वाहन के चपेट में आने से 8 से 9 लोगों के दबने की आशंका

 पिथौरागढ़: जनपद में  बड़ा हादसा सामने आया है। जहां धारचूला गुंजी मोटर मार्ग पर थक्ती झरने के पास पहाड़ी से चट्टान दरक गई, जिसकी चपेट में आने से बोलेरो वाहन दब गया। हादसे में वाहन सवार 8 से 9 लोगों के दबने की आशंका जताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, एसएसबी, सेना और एसडीआरएफ की टीम मौके के लिए रवाना हो गई ।
धारचूला पुलिस क्षेत्राधिकारी परवेज अली ने बताया कि धारचूला-गुंजी मोटर मार्ग पर वाहन हादसे की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि बोलरो वाहन यात्रियों को लेकर धारचूला लौट रहा था, तभी माल्पा और पेलसिती झरने के बीच वाहन के ऊपर विशालकाय चट्टान आ गिरी,जिसमें वाहन सवारों के दबने की सूचना है।
पुलिस की मानें तो वाहन नाभी गांव में होम स्टे चलाने वाले हरीश नबियाल की बताई जा रहा है। हादसे की चपेट में आए लोग धारचूला के रहने वाले बताए जा रहे हैं,जो मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे।फिलहाल, प्राथमिक सूचना है कि 8 से 9 लोग दबे हुए हैं, लेकिन घटना स्थल पर नेटवर्क ना होने की वजह से संपर्क नहीं हो पा रहा है। धारचूला गुंजी मोटर मार्ग भारत चीन सीमा को जोड़ती है,जो सीमांत इलाका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button