उत्तराखण्डउधम सिंह नगरदेहरादून

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की फॉर्च्यूनर डिवाइडर से टकराई, बाजपुर में हुआ सड़क हादसा, इलाज के बाद अस्पताल से दी गई छुट्टी,सीएम पुष्कर धामी ने फोन पर जाना हाल-चाल

बाजपुर/ काशीपुर, देहरादून ।उत्तराखंड के पूर्व सीएम  और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत की गाड़ी बीती देर रात बाजपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत और चालक घायल हो गए। अस्पताल में इलाज के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को छुट्टी दे दी गई।
हादसे के बाद मौके पर पहुंचे बाजपुर के सीओ पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को अपनी गाड़ी में पहले बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रवाना कर दिया गया, जिसके बाद उन्हें काशीपुर के एक निजी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया। इलाज के बाद हरीश रावत को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। हादसे में हरीश रावत की फॉर्च्यूनर गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
मिली  जानकारी के अनुसार यह हादसा बीते दिवस देर रात लगभग 12:15 बजे  कार के  डिवाइडर से टकराने के कारण हुआ। जैसे ही कांग्रेसजनों को हरीश रावत की गाड़ी के हादसे की सूचना मिली वे काशीपुर की ओर दौड़ पड़े। वहीं, हरीश रावत के एक्सीडेंट की खबर सुनकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनको फोन पर कुशलक्षेम जानी और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
बताया जा रहा है कि बीते दिन पूर्व सीएम हरीश रावत हल्द्वानी हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे. जिसके बाद वह अपनी फॉर्च्यूनर वाहन से हल्द्वानी से काशीपुर के लिए जा रहे थे. बाजपुर से गुजरते समय अचानक उनका वाहन सीमेंट से बने डिवाइडर से जा टकराया। हादसे में हरीश रावत और चालक को हल्की चोटें आईं,जिन्हें बाजपुर के सीओ अपनी गाड़ी में पहले बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रवाना कर दिया गया. जिसके बाद उन्हें काशीपुर के एक निजी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया. इलाज के बाद हरीश रावत को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।
हादसे में गाड़ी के अगले हिस्से को काफी क्षति पहुंची है। वहीं पूर्व सीएम की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।डॉक्टरों ने फिलहाल किसी भी खुली चोट व बड़ी चोट लगने से इनकार किया है। फिलहाल पूर्व मुख्यमंत्री अपने सारे टेस्ट करवाने के बाद देर रात्रि अपने होटल के लिए निकल गए थे। इस दुर्घटना में पूर्व सीएम के साथ साथ वाहन चालक तथा उनके गनर  बाल बाल बचे। बता दें कि दुर्घटना उसे समय घटी जब उनकी गाड़ी बाजपुर में रेलवे क्रॉसिंग के पास एक भारी वाहन को ओवरटेक करते समय गलत दिशा में आ रहे टेंपो को बचाने के प्रयास में डिवाइडर से जा टकराई।
शुभचिंतकों को संदेश जारी कर कहा, मैं ठीक हूं
अपने शुभचिंतकों के लिए एक मैसेज जारी करते हुए हरीश रावत ने बताया कि वो ठीक हैं और उनके सहयोगी भी ठीक हैं।उन्होंने संदेश में लिखा कि, बाजपुर से काशीपुर आते समय रास्ते में उनकी गाड़ी के डिवाइडर से टकराने पर हल्के-फुल्के झटके लगे हैं। अस्पताल में चेकअप के बाद सब ठीक है। अब वो डिस्चार्ज हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button