उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

रिलायंस ज्वेलरी शोरूम में लूट का मामला, वाहन उपलब्ध कराने वाले Gang का एक सदस्य गिरफ्तार, मुख्य अभियुक्त अभिषेक से पूछताछ में पुलिस को गैंग की मिली थी जानकारी

गैंग के अन्य सदस्यों की धरपकड़ के लिए  अन्य राज्यों  में पुलिस की दबिश जारी
देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में अति सुरक्षित राजपुर रोड पर रिलायंस ज्वैलरी शोरूम लूट प्रकरण में मुख्य अभियुक्त अभिषेक से पूछताछ में पुलिस को घटना के लिए चोरी के वाहन उपलब्ध कराने गैंग के सम्बन्ध में जानकारी मिली थी। एसएसपी अजय सिंह के निर्देशों पर गैंग के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों द्वारा लगातार अन्य प्रांतों में दबिश दी जा रही थी।  पुलिस टीम द्वारा घटना में शामिल अभियुक्तों द्वारा प्रयोग किये गये वाहनों को उन्हे उपलब्ध कराने वाले एक अभियुक्त अकबर पुत्र जाहिद निवासी फैयाज नगर, थाना सैद नागली, जिला अमरोहा, उत्तर प्रदेश को फैयाज नगर जिला अमरोहा, उप्र से गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार किए गये अभियुक्त के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि अकबर पूर्व में राजस्थान में कुरकुरे की टूयम कंपनी में स्टोर कीपर का काम करता था , जहां उसके साथ अलीगढ़ निवासी सुमित भी काम करता था। अभियुक्त अकबर द्वारा सुमति नाम की लड़की से प्रेम विवाह कर इलाहाबाद हाईकोर्ट में शादी की थी।  बाद में सुमति की मां ने अकबर के  खिलाफ 376/307 भादवि का मुकदमा भिवाड़ी राजस्थान फेज 3 पुलिस स्टेशन में लिखवाया था,  जिसमें अकबर के साथ अकरम निवासी राजस्थान, सुमित निवासी अलीगढ़, मुकेश निवासी राजस्थान शामिल थे और सभी लोग 8 महीने किशनगढ़ जेल राजस्थान में रहे थे। जेल से बाहर आने के बाद अभियुक्त अकबर की पहचान सुजीत नाम के एक व्यक्ति से हुई जिसके द्वारा उसे किसी घटना के लिए 02 बाईको तथा एक कार की व्यवस्था करने को कहा तथा उसके एवज में अच्छी धनराशि मिलने की बात कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button