उत्तरकाशीउत्तराखण्ड

चिन्यालीसौड़ में सीएचसी के विशेष वार्ड में  श्रमिकों से मिले उत्तरकाशी के प्रभारी मंत्री डॉ अग्रवाल,सभी का हाल-चाल जाना, श्रमिकों के 17 दिन तक धैर्य रखने पर बधाई दी,श्रमिकों से उनके अनुभव भी जाने

श्रमिकों ने केंद्र व उत्तराखंड सरकार का आभार जताया
प्रभारी मंत्री के सामने मजदूरों ने सुध न लेने पर अपनी राज्य सरकारों के प्रति जताई नाराजगी
चिन्यालीसौड़ ।प्रभारी मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने चिन्यालीसौड़ में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के विशेष वार्ड में भर्ती किये गए श्रमिकों से मुलाकात की। इस दौरान श्रमिकों के 17 दिन तक धैर्य रखने पर बधाई दी। जिस पर श्रमिकों ने केंद्र व उत्तराखंड सरकार का आभार प्रकट किया। इस मौके पर बिहार व पश्चिम बंगाल निवासी एक-एक श्रमिक ने प्रभारी मंत्री को बताया कि संकट में उनके राज्य की बिहार व पश्चिम बंगाल की सरकार ने सुध नहीं ली। जिस पर श्रमिकों ने नाराजगी भी जताई।
बुधवार की सुबह प्रभारी मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल श्रमिकों से मुलाकात करने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के विशेष वार्ड में  पहुंचे। यहाँ श्रमिकों से प्रभारी मंत्री ने बातचीत की। उन्होंने बताया कि आपको मुश्किल में जानकर सरकार ने फौरन देश की सभी एजेंसियों और विदेश के एक्सपर्ट को यहाँ बुलाया। उत्तरकाशी के
प्रभारी मंत्री डॉ अग्रवाल ने बताया कि खुद राज्य सरकार के मुखिया  पुष्कर सिंह धामी और वह स्वयं यहां कैम्प किए हुए थे। बताया कि देश के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  भी लगातार आप सभी को बाहर निकालने के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी ले रहे थे। साथ ही पीएम कार्यालय से भी अधिकारी यहाँ पहुंचे।
प्रभारी मंत्री ने सभी श्रमिकों से मुलाकात के दौरान उनके धैर्य को भी सराहा। उन्होंने कहा कि आप सभी ने संकट के समय अपने को विचलित नहीं होने दिया। आपके द्वारा सरकार पर भरोसा जताया गया, इसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं।
इस दौरान प्रभारी मंत्री डॉ अग्रवाल ने श्रमिकों से उनके 17 दिन के अनुभव भी जाने। प्रभारी मंत्री ने इस दौरान श्रमिकों के मौके पर उपस्थित परिजनों से भी वार्ता की।  डॉ अग्रवाल ने इस दौरान डॉक्टर की टीम को भी धन्यवाद किया।
प्रभारी मंत्री डॉ अग्रवाल ने बताया कि बुधवार सुबह श्रमिकों ने नाश्ता कर दाढ़ी भी बनाई। प्रभारी मंत्री डॉ अग्रवाल ने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  का विशेष आभार प्रकट किया। साथ ही मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी  का भी आभार जताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button