उत्तराखण्डदेहरादूनशिक्षा

जेईई (मेन) 2024 सेशन- 1 के रिजल्ट  में चमके आकाश बायजूस देहरादून के सितारे, टॉप स्कोरर राघव अग्रवाल सहित 11 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 99 फीसदी से ज्यादा परसेंटाइल

छात्रों ने साझा किए अपने अनुभव, बताई कामयाबी की कहानी
Akash Institute ब्रांच हेड राजपुर रोड अखिलेश पुरोहित  ने थपथपाई होनहार छात्रों की पीठ
देहरादून: आकाश बायजूस ने देहरादून से अपने बीस स्टूडेंट्स की उल्लेखनीय उपलब्धि की घोषणा करते हुए गर्व महसूस किया, जिन्होंने ज्वाइंट इंट्रेस एग्जाम (जेईई) मेन 2024 के पहले सत्र में 99.90 परसेंटाइल से ऊपर स्कोर किया।
राजपूत रोड स्थित आकाश इंस्टिट्यूट में आयोजित प्रेस वार्ता में जेईई (मेन) 2024 सेशन 1 के शानदार परिणाम लाने वाले छात्रों के बारे में जानकारी दी गई। प्रेस वार्ता के दौरान उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने वाले छात्रों ने अपने अनुभव साझा किए।
उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने वाले स्टूडेंट्स में राघव अग्रवाल 99.96 फीसदी परसेंटाइल के साथ टॉप स्कोरर रहे। इसी के साथ स्वयं पांडे ने 99.73, राघव साव्हने ने 99.66, शिवांश सिंह ने 99.5, मो. हमजा ने 99.41, सूरज कुमा ने 99.33, पार्थ चौहान ने 99.26 (फिजिक्स में 100 परसेंटाइल), प्रतिनव गुप्ता 99.24, दीपांशु सिंह बोरा ने 99.22, प्रशांत नौटिया ने 99.2 और रक्षित ने 99.1 परसेंटाइल हासिल किए।
छात्रों के शीर्ष प्रतिशत भारत की सबसे प्रसिद्ध प्रतियोगी परीक्षाओं में से एक में अपनी अटूट प्रतिबद्धता और अकादमिक उत्कृष्टता दिखाते हैं। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने आज सेशन 1 के परिणामों का अनावरण किया, इस साल इंजीनियरिंग के लिए दो अनुसूचित संयुक्त प्रवेश परीक्षाओं में से पहली की शुरुआत हुई।
छात्रों को बधाई देते हुए, डॉ. एच. आर. राव, क्षेत्रीय निदेशक, आकाश बायजूस, ने सराहना की।उन्होंने कहा कि  “छात्रों का उल्लेखनीय प्रदर्शन व्यापक कोचिंग और अभिनव शिक्षण समाधानों के साथ छात्रों को सशक्त बनाने के लिए आकाश बायजूस की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जिससे वे प्रतियोगी परीक्षाओं में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकें। हम उन्हें अगले प्रयास के साथ-साथ उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।
प्रेस वार्ता में आकाश इंस्टीट्यूट राजपुर रोड के ब्रांच हेड अखिलेश पुरोहित, डिप्टी डायरेक्टर प्रवीण गोयल हरि ओम मीणा, सुधीर पाणिग्रही व हेमंत कुमार मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button