उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

टिहरी सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने पुनः  टिकट मिलने पर जताया  पीएम और भाजपा हाई कमान का आभार- धन्यवाद,कहा- पीएम मोदी की गारंटी ”  से  हम  एक श्रेष्ठ भारत का संकल्प कर सकते हैं साकार

मुख्यमंत्री, उत्तराखंड  प्रभारी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भी बोला धन्यवाद
देहरादून: लोकसभा टिहरी से माला राज्यलक्ष्मी शाह को फिर प्रत्याशी बनाया गया है। केंद्रीय नेतृत्व ने उन पर विश्वास जताकर उनकी लोकप्रियता पर मुहर लगा दी है। टिकट मिलने के बाद  सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि वह प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी , गृहमंत्री अमित शाह व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  का  उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत गौतम का ह्रदय से आभार व्यक्त करती हैं ,
साथ ही उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी , प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट  , संगठन महामंत्री अजेय , भारतीय जनता पार्टी के जेष्ठ एवं श्रेष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त करती हैं।
मैं भगवान बद्री विशाल का भी  धन्यवाद करती हूं, की आपका आशीर्वाद हमेशा बना रहे ।
उन्होंने  अपने संसदीय क्षेत्र की सम्मानित जनता का भी  आभार  व्यक्त किया। विशेष रूप से  महिलाओं , बुजर्गों, और युवा साथियों का जिनका प्यार और स्नेह लगातार मेरे साथ बना हुआ है।
उन्होंने  अपने संसदीय क्षेत्र की सम्मानित जनता से अपील करते हुए कहा कि  आने वाले समय में भगवान बद्री विशाल  के आशीर्वाद से , आपके  सहयोग और पीएम  मोदी  की ऐतिहासिक नीतियों से या यूं कहें कि  ”   उनकी की गारंटी ”  से  हम एक श्रेष्ठ भारत का संकल्प साकार कर सकते हैं ।
सुबह से ही लगातार बारिश के बावजूद टिहरी  सांसद के  आवास पर विभिन्न क्षेत्रों से बधाई देने  वालों का तांता लगा रहा। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से आए विधायकों , विभिन्न क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों , पार्षदों, पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रसन्नता व्यक्त की और साथ ही पार्टी हाई  कमान का आभार व्यक्त किया।
टिहरी लोकसभा क्षेत्र पर पुनः एक बार टिहरी राज घराने  से महारानी माला लक्ष्मी शाह  को प्रत्याशी घोषित होने पर संसदीय क्षेत्र में चारों ओर हर्षोल्लास का माहौल है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button