उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल बोलीं, प्रधानमंत्री  मोदी ने मातृशक्ति को आत्मनिर्भर बनाने के लिए एक अहम भूमिका निभाई

कहा ,केंद्र में भाजपा की महिलाएं सशक्त और पारदर्शी सरकार बनाने में निभाएंगी अहम भूमिका
देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में महिलाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने के लिए विभिन्न योजनाओं का संचालन  किया जा रहा है । मातृशक्ति के उत्थान को लेकर निरंतर केंद्र सरकार काम कर रही है। भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा  नौटियाल ने कहा  कि  उत्तराखंड के दूरस्थ क्षेत्र की रहने वाली महिलाओं को भी केंद्र सरकार की योजनाओं का निरंतर लाभ मिल रहा है, जिसे आर्थिक रूप पर से वे मजबूत हो रही है गरीबी रेखा के नीचे जीवन करने वाली महिलाओं को आज योजनाओं का लाभ मिल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने जिस तरह से आर्थिक सामाजिक क्षेत्र में योजनाओं को संचालन किया है ऐसे में महिलाओं को राजनैतिक और सामाजिक क्षेत्र में  काम करने बेहतर मौका मिला है।
खास तौर से ग्रामीण क्षेत्रों  में रहने वाली महिलाओं का जीवन स्तर में काफी सुधार आया है । उनकी अर्थव्यवस्था भी बेहतर हुई है। भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा  कि  प्रधानमंत्री  मोदी ने मातृशक्ति को आत्मनिर्भर बनाने के लिए एक अहम भूमिका निभाई है जो आगे चलकर दूरदर्शी आयाम को हासिल करेगी ।
नारी शक्ति को इसका पूरा लाभ मिलेगा प्रधानमंत्री  मोदी ने जो ऐतिहासिक कदम उठाया है ऐतिहासिक और सराहनीय कदम है।
भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 70 सालों से महिलाएं  राजनैतिक अधिकार से वंचित थी, उन्हें लोकसभा विधानसभा में अपनी आवाज उठाने का मौका नहीं मिल रहा था ,मगर प्रधानमंत्री  मोदी के कुशल नेतृत्व में उनको ऐसा अधिकार मिला है कि लोकसभा और विधानसभा में नारी शक्ति की आवाज उठाने का काम करेगी।  विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है ।
उन्होंने कहा कि  कि जिस तरह से केंद्र सरकार काम कर रही है ,ऐसे में एक बार फिर 2024 के लोकसभा चुनाव में महिलाएं एक सशक्त पारदर्शी सरकार बनाने का काम करेंगी ।
प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करेगी और  उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनायेगी
भाजपा प्रदेश भाजपा महिला मोर्चे के प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष ने कहा  कि जिस तरह से 2014 और  2019 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता का आशीर्वाद भाजपा की प्रत्याशियों को मिला था ऐसे में एक बार फिर प्रदेश की पांचो लोकसभा सीटों को भाजपा भारी मतों के जीत हासिल करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button