उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

लोकसभा चुनाव 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देहरादून में चुनावी जनसभा में कहा, यूपी व उत्तराखंड से सभी 85 सीट पीएम मोदी की झोली में जाना तय

कहा, देवभूमि चिंतित न हो, माफिया उप्र की सीमा पार नही कर पाएंगे,
उत्तराखंड को मोदी ने विकास और कांग्रेस ने भ्रष्टाचार दिया 
देवभूमि का आशीर्वाद सनातन विरोधियों को नहीं मिलेगा
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने टिहरी लोक सभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी  राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में की जनसभा,
 भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र का जिक्र भी किया
देहरादून । यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के तूफानी दौरे ने देवभूमि में बह रही मोदीलहर को जीत की गारंटी में बदल दिया है । ताबड़तोड़ तीन जनसभाओं को संबोधित करते हुए योगी ने विश्वास जताया कि दोनों राज्यों की सभी 85 सीटों पर कमल खिलाने जा रहा है । साथ ही भाजपा सरकार के विकास और कांग्रेस के भ्रष्टाचार का अंतर समझाते हुए, माफिया के यूपी बॉर्डर क्रॉस नहीं करने का भरोसा दिलाया।
पीएम मोदी के दौरो के बाद 2 दिन से प्रचार की कमान स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभाली । इसी क्रम में  हल्द्वानी रैली के बाद रविवार को  योगी ने श्रीनगर, रुड़की और देहरादून जन सैलाब को संबोधित किया। राजधानी के बन्नू स्कूल स्थित ग्राउंड में टिहरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यालक्ष्मी शाह के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में उन्होंने जोश भरते हुए कहा कि मोदी  के चमत्कारी नेतृत्व में भारत विकास और सामर्थ्य के शीर्ष पर पहुंच गया है। उन्होंने देश की बढ़ती ताकत का जिक्र करते हुए कहा कि आज भारत में पटाखा भी बजाता है तो डर के मारे पाकिस्तान को सफाई देनी पड़ती है । उन्होंने कहा कि  आज मोदी के मार्गदर्शन और धामी  के नेतृत्व में उत्तराखंड भी तेजी से विकास मार्ग पर आगे बढ़ रहा  है।
उन्होंने कहा, कांग्रेस के वादों पर कोई भरोसा नहीं करने वाला क्योंकि कांग्रेस के 10 वर्ष के कार्यकाल को देखकर सबका मन खिन्न हो गया था। वे देश को कहां ले जाना चाहते थे। उनके पास कोई नेशनल एजेंडा नहीं था। उनके एजेंडे में महिला, युवा, गरीब, किसान नहीं थे। उनका एजेंडा स्वार्थ और विघटन पर ले जाने वाला था पर हमने दस वर्ष में बदलते भारत को देखा है।
सीएम योगी ने कहा कि आज सुबह पीएम ने भाजपा के लोकसंकल्प पत्र को जारी किया है। यह विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने, आत्मनिर्भर भारत को आगे बढ़ाने वाला है। युवा, महिला, किसान व गरीब इसके आधार हैं। 2047 तक भारत दुनिया की सबसे बड़ी ताकत के रूप में खुद को स्थापित करेगा, इस संकल्पना के साथ ऐसे भारत के निर्माण के लिए भाजपा ने अपना चुनावी घोषणापत्र जारी किया है। सीएम ने आग्रह किया कि भाजपा का हर कार्यकर्ता उसे अवश्य पढ़े और जनता के बीच में रखे। भाजपा ने ‘मोदी की गारंटी’ को आधार बनाया है। सीएम योगी ने विश्वास दिलाया कि उत्तर प्रदेश लोकसभा की सभी 80 सीट पीएम मोदी के हवाले करने जा रहा है।
जनसभा में भाजपा प्रदेश प्रभारी  दुष्यंत गौतम प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक  नरेश बंसल, टिहरी लोक सभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह, कैबिनेट मंत्री  प्रेमचंद अग्रवाल,  गणेश जोशी, विधायक खजान दास, विनोद चमोली, मुन्ना सिंह चौहान ,सविता कपूर, सहदेव सिंह पुंडीर उमेश शर्मा काऊ,  सुनील उनियाल गामा,  महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button