उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने जतायी पक्ष- विपक्ष के विधायको से पटल पर रखे विधेयकों पर सार्थक चर्चा की उम्मीद

गैरसैंण में आयोजित सत्र को लेकर सभी विधायकों को दी सत्र की शुभकामनाएं
देहरादून  । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने गैरसैंण में आयोजित सत्र को लेकर सभी विधायकों को शुभकामनाएं देते हुए
उम्मीद जताई कि सत्र में सभी प्रतिनिधि, पटल पर रखे विधेयकों पर सार्थक चर्चा करेंगे और जनसरोकारो से जुड़े मुद्दों को उठाएंगे। साथ ही प्रतिपक्ष के रचनात्मक सहयोग की सदन में अपील की ।
उन्होंने कहा कि गैरसैंण राज्यवासियों की भावनाओं का केंद्र है, लिहाजा वहां आयोजित होने वाला प्रत्येक सत्र हम सबके लिए बेहद महत्वपूर्ण होता है। आपदा सीजन में वहां सत्र का आयोजन करना एक चुनौती है, लेकिन मुख्यमंत्री धामी ने उसे स्वीकार किया है। आज सरकार और सदन के सभी विधायकों के इस सामूहिक प्रयास पर प्रदेशवासी आभार व्यक्त कर रहे है। लिहाजा ऐसे में सभी विधायकों से जनता भी उम्मीद करती है कि सदन में लंबित और प्रस्तुत विधेयकों पर सार्थक चर्चा होगी । क्योंकि प्रदेश के विकास और जनकल्याण के लिए इन जनसरोकारों से जुड़े विधेयकों का कानून बनना आवश्यक है। इसी तरह सदन का पटल, जनता से जुड़े मुद्दों और उनकी आवाज को उठाने का सर्वश्रेष्ठ मंच है, जिसका सदुपयोग सभी विधायकों को करना चाहिए ।
उन्होंने प्रतिपक्ष के विधायकों से विशेष आग्रह किया कि सभी राजनैतिक दुराग्रहों एवं पूर्वाग्रह से ग्रस्त विचारों का त्याग कर वे चर्चा में शामिल हों । प्रदेश की सवा करोड़ जनता, सत्तापक्ष और प्रतिपक्ष दोनों की सदन में भूमिका को गौर से देखता है । ऐसे में सभी की जिम्मेदारी है कि सदन का संचालन रचनात्मक हो और वहां अधिक से अधिक विधायी कार्य संपन्न हों।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button