उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

राज्य मे सर्वाधिक रोजगार देने वाले सीएम धामी ने पेश की नजीर,4400 सरकारी नियुक्तियां उपलब्धियों की श्रृंखला की एक और कड़ी: चौहान

वर्तमान सरकार का कार्यकाल व राज्य में अब तक सबसे अधिक  सरकारी नियुक्ति देने का
राज्य में सरकारी नौकरियों को लेकर सीएम  के नेतृत्व में सरकार नित नए नए आंकड़े छू रही
देहरादून । भाजपा ने प्रदेश मे सर्वाधिक रोजगार देकर युवाओं के स्वर्णिम भविष्य निर्माण के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का प्रदेशवासियों की तरफ से आभार व्यक्त किया है। साथ ही नई 4400 सरकारी नियुक्तियों को धामी सरकार की उपलब्धियों की श्रृंखला की एक और कड़ी बताया है।
पार्टी मुख्यालय में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में प्रदेश मीडिया प्रभारी  मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि राज्य में सरकारी नौकरियों को लेकर सीएम धामी के नेतृत्व में सरकार नित नए नए आंकड़े छू रही है । वर्तमान सरकार का कार्यकाल तथा राज्य में अब तक सबसे अधिक  सरकारी नियुक्ति देने का है । अब यूकेएसएससी की नई भर्ती प्रक्रिया से धामी सरकार अपने ही पिछली उपलब्धि से बड़ी लकीर खींचने जा रही है। विभिन्न विभागों के लिए होने वाली 4400 पदों की यह भर्ती प्रक्रिया, राज्य के युवाओं को अपनी योग्यता साबित करने का सुनहरा अवसर देगी। साथ ही कहा कि वह भाजपा सरकार की दृढ़ इच्छा शक्ति ही थी कि देश का सबसे सख्त नकल निरोधक कानून लाया गया। जिसके कारण युवाओं के सुरक्षित भविष्य बनाने के लिए पारदर्शी एवं समान अवसर प्रदान किया जा रहा है। आज राज्य में निष्पक्ष एवं ईमानदार नियुक्ति परीक्षा में हजारों युवा सफल होकर सरकारी नौकरियों में कार्यरत हुए हैं । मुख्यमंत्री धामी अपने इस योगदान के कारण सर्वाधिक सरकारी नौकरी देने वाले प्रदेश के मुखिया बन गए हैं।
उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले दिनों में उनकी रोजगार प्रदान करने की ऐसी कोशिशों से विकसित उत्तराखंड का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों की उम्मीदों पर खरा उतरकर सीएम धामी ने एक नजीर भी रखी है। सरकारी और गैर सरकारी क्षेत्र मे उनका भागीरथ प्रयास अद्वितीय है। उन्होंने सवा करोड़ उत्तराखंडवासियों की तरफ से मुख्यमंत्री धामी का आभार व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं दी हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button