उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, प्रभारियों एवं कार्यकर्ताओं की सक्रियता से केदारनाथ में प्रचंड जीत तय , निकाय और पंचायत चुनाव के लिए भी पार्टी तैयार

प्रवास से लौटे प्रदेशाध्यक्ष ने कहा ,सदस्यता अभियान को लेकर अभूतपूर्वक उत्साह
देहरादून । भाजपा केदारनाथ उपचुनाव और निकाय व पंचायत चुनावों में प्रचंड जीत के लिए तैयार है । इसी विश्वास के साथ प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट ने बताया कि चुनाव प्रभारियों ने केदारघाटी में जिम्मेदारी संभाल ली है और निकाय चुनाव मे भी शीघ्र पर्यवेक्षक और सर्वे रिपोर्ट के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा । साथ ही कांग्रेस के सदस्यता अभियान पर तंज किया कि वहां संगठन है ही नही, तभी सब अपना अलग अभियान चलाने की हवा हवाई घोषणा कर रहे हैं ।
पार्टी मुख्यालय में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, संगठन पर्व के तहत राज्य में सदस्यता अभियान तीव्र गति से अपूर्व उत्साह के साथ आगे बढ़ रहा है। जिसके क्रम में उन्हें कोटद्वार, पौड़ी होते हुए गढ़वाल में आयोजित विभिन्न सदस्यता कार्यक्रमों में शामिल होने का अवसर मिला । राज्य में पार्टी और सरकार के कामों से प्रभावित होकर आम लोगों में संगठन से जुड़ने का जबरदस्त उत्साह है ।
इस दौरान केदारनाथ उपचुनाव की तैयारियों को लेकर पूछे सवालों का जवाब देते हुए, पार्टी के वहां चुनाव में प्रचंड जीत के लिए तैयार होने का दावा किया । उन्होंने बताया, विधानसभा चुनाव प्रभारी प्रदेश महामंत्री  आदित्य कोठारी और सहप्रभारी  भरत चौधरी समेत सभी टीमें वहां जिम्मेदारी संभालते हुए सक्रिय हो गए हैं । साथ ही कहा, हमारा प्रयास है, सदस्यता अभियान में रुद्रप्रयाग जनपद को शीर्ष पर लाना। ताकि सरकार और संगठन की उपलब्धि पर जनता की मुहर लगाई जाए। वहां सभी बूथों एवं शक्ति केंद्रों पर संगठन की सक्रियता स्पष्ट कर रही है कि भाजपा वहां प्रचंड जीत दर्ज करने जा रही है।
कहा,पर्यवेक्षक और सर्वे रिपोर्ट पर होगा निकाय उम्मीदवारों का चयन 
पंचायत निकाय चुनावों को लेकर उन्होंने कहा, हम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं और आरक्षण के निर्धारण के बाद चुनाव तारीखों का इंतजार कर रहे हैं । शीघ्र ही पार्टी के पर्यवेक्षक सभी क्षेत्रों में भेजे जाएंगे, जो जमीनी हालत को परखते हुए स्थानीय पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर संभावित नामों को सामने लाएंगे । साथ ही समांतर रूप से धरातलीय सर्वे भी कराया जाएगा, जिसकी उम्मीदवार चयन में महत्वपूर्ण भूमिका होने वाली है ।
संगठनविहीन कांग्रेस में सभी कर रहे अपने अलग सदस्यता अभियान की हवा हवाई घोषणा
कांग्रेस के सदस्यता अभियान को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने तंज किया कि वहां न तो कार्यकर्ता है और न ही कैडर है । यही वजह है कि वहां सभी लोग अलग-अलग, अपना अपना सदस्य अभियान चला रहे हैं। महिला मोर्चा अलग हवा हवाई लक्ष्य की घोषणा करती है तो कांग्रेस की दूसरी इकाइयां अपने दावे करते हैं । सच्चाई यह है कि कांग्रेस में संगठन नाम की कोई चीज नही है और सदस्यता अभियान की घोषणाएं सिर्फ और सिर्फ मीडिया की सुर्खियां बनने के लिए की जा रही हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button