उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने कहा, विदेशी शह पर आर्थिक अराजकता फैलाने के एजेंडे पर कार्य कर रही कांग्रेस

कहा,हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के सहारे दुष्प्रचार करने की जा रही कोशिश
देहरादून। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस  विदेशी ताकतों की शह पर देश मे आर्थिक अराजकता के लिए एजेंडा चलाने की असफल कोशिश कर रही है और हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के सहारे दुष्प्रचार करने की कोशिश की जा रही है।
विपक्षी कांग्रेस के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर सेबी चीफ भी स्थिति स्पष्ट कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि देश मे संसद सत्र के आयोजन से ठीक पहले विदेश मे किसी रिपोर्ट का जारी होना और कांग्रेस तथा विपक्ष का उस पर टूट पड़ना एक परंपरा बन गयी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर डॉक्यूमेंट्री भी संसद सत्र से ठीक पहले जारी की गई थी। हिंडनबर्ग की रिपोर्ट संसद सत्र से ठीक पहले जनवरी में आई थी। ये सभी घटनाक्रम संसद सत्र के दौरान होते हैं।
उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष के तार विदेशों से जुड़े होने के कारण भारत के हर संसद सत्र के दौरान अस्थिरता और अराजकता पैदा करने के लिए यह रिपोर्ट जारी होते हैं। वह भ्रामक दुष्प्रचार के जरिये भारत में आर्थिक अराजकता पैदा करना चाहते हैं। अब वे सेबी पर भी हमला कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी जवाब देना चाहिए कि वह कई सालों से विदेशी कंपनियों के साथ क्यों खड़ी है। इसे अलावा वह भोपाल गैस त्रासदी की कुख्यात यूनियन कार्बाइड के साथ क्यों खड़ी हुई? एलआईसी और एच एल को भी विदेशी ताकतों के इशारे पर बदनाम किया जा चुका है।उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की जननी रही कांग्रेस दुष्प्रचार के बूते मोदी सरकार की पारदर्शी शासन के खिलाफ कितने भी षड्यंत्र क्यों न करे, जनता को उस पर भरोसा नही है। कांग्रेस का विदेशो के साथ जो याराना है यह सभी रिपोर्ट उसी का प्रतिफल है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाथ देश विरोधी ताकतों के साथ रहा है यह कोई नई बात नही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button