उत्तराखण्डटिहरी गढ़वाल

और जब गुलदार ने बद्रीनाथ से लौट रहे बाइक सवारों का  किया पीछा , बाल-बाल बचे चार दोस्त, मुश्किल के समय में नहीं मिल पाई मदद

बछेलीखाल के पास गुलदार ने दौड़ लगाई, बाइक की लाइट पर लगा पंजा,
सहायता के लिए की 112 पर कॉल, सुनसान सड़क पर नहीं पहुंची मदद
गुलदार से जान बचाकर ऋषिकेश पहुंचे चार बाइकर, मदद के इंतजार में गुजारे खौफनाक पल
नई टिहरी। बछेलीखाल चौकी के पास बद्रीनाथ से लौट रहे चार बाइकरों के पीछे एक गुलदार ने दौड़ लगा दी, जिससे उनकी जान पर बन आई। डर के मारे बाइकरों ने सहायता के लिए 112 नंबर पर फोन किया।
मामला देर रात का है, जब दो बाइकों पर सवार चार दोस्त बद्रीनाथ से अपने घर मुजफ्फरनगर लौट रहे थे। बाइक सवार आर्यन गुप्ता ने बताया कि वह अपने दोस्तों आकाश, वासु और आर्यन मित्तल के साथ घर की ओर जा रहे थे। जब वे देवप्रयाग से आगे बछेलीखाल चौकी के पास पहुंचे, तभी अचानक एक गुलदार उनकी बाइक के पीछे दौड़ने लगा। गुलदार ने पीछे बैठे आर्यन मित्तल पर झपटने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने बाइक की गति बढ़ाकर बचाव किया। गुलदार का पंजा बाइक की पीछे की लाइट पर भी लग गया, जिससे वे और भी डर गए।
घबराकर उन्होंने 112 पर मदद के लिए कॉल किया, लेकिन आधे घंटे तक सुनसान सड़क पर कोई मदद नहीं पहुंची। पुलिस द्वारा उन्हें लोकेशन भेजने के लिए कहा गया, लेकिन नेटवर्क की समस्या के चलते वे ऐसा नहीं कर पाए। कुछ देर बाद दूसरी बाइकों का एक दल वहां से गुजरा, जिनके साथ ये चारों सुरक्षित रूप से सुबह 4 बजे ऋषिकेश पहुंचे। तब जाकर उनकी जान में जान आई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button