उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीति

उत्तराखण्ड की गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने कहा, भारत के संसाधनों पर पीएम मोदी की नजर, चहेतों को देने की मंशा

कहा, पीएम मोदी को इस तरह की हल्की बात नहीं करनी चाहिए
प्रथम चरण का मतदान होने के बाद सत्ताधारी दल के पांव की जमीन खिसक गई
मंगलसूत्र की बात करके चुनाव हथियाने की कोशिश बताया
देहरादून। उत्तराखण्ड की गढ़वाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने पीएम मोदी के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पीएम मोदी को इस तरह की हल्की बात नहीं करनी चाहिए। बुधवार को कांग्रेस भवन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए गणेश गोदियाल ने कहा मंगलसूत्र को लेकर पीएम मोदी को इस तरह की हल्की बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा 102 सीटों पर प्रथम चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है। प्रथम चरण का मतदान होने के बाद सत्ताधारी दल के पांव की जमीन खिसक गई है। गणेश गोदियाल ने कहा पीएम ने अपने बयानों में मंगलसूत्र का जिक्र तो किया, मगर अपने 10 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों की बात ना के बराबर की, उन्होंने इसे मंगलसूत्र की बात करके चुनाव हथियाने की कोशिश बताया है।
प्रधानमंत्री मोदी के बयान के बाद कांग्रेस भी आक्रामक हो गई है, कांग्रेस ने पीएम मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी है। गोदियाल ने कहा इन 10 सालों में भाजपा की सरकार ने सोने की कीमतों को आम आदमी की पहुंच से दूर कर दिया है। 65 सालों में कांग्रेस शासन काल में सोना सस्ता हुआ करता था। कांग्रेस सरकार में सोने की कीमत 30 हजार रुपए प्रति तोला हुआ करती थी। भाजपा के सत्ता में आते ही सोने के दाम 75 हजार रुपये तोला हो गई, ऐसे में जिनको अपने बच्चों की शादी की चिंता है, उनको महंगा सोना होने की भी चिंताएं सता रही हैं। गणेश गोदियाल ने पीएम मोदी की टिप्पणियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा देश की संपत्ति पर गठबंधन की नहीं बल्कि प्रधानमंत्री की नजर रही है। उन्होंने कहा इन 10 सालों में सार्वजनिक उपक्रमों को निजी हाथों में सौंप दिया गया है। गोदियाल ने कहा भारत के संसाधनों पर प्रधानमंत्री मोदी की नजर है, जिसका इस्तेमाल पीएम मोदी अपने कॉरपोरेट मित्रों के हितों को साधने के लिए करना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button