उत्तराखण्डदेहरादूनराजनीतिराष्ट्रीय

दक्षिण भारत में दिखी लोकप्रियता:उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने किया तेलंगाना में कांग्रेस-बीआरएस की भ्रष्ट नीतियों पर कड़ा प्रहार, जनसभा और रोड शो में उमडा जन सैलाब

पीएम मोदी के मार्गदर्शन में देवभूमि उत्तराखंड ने लिया यूसीसी पर बड़ा फैसला
निजामाबाद/देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को निजामाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविंद धर्मापुरी के समर्थन में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत का संकल्प साकार होने से सनातन की रक्षा व देश विश्वगुरु की तरफ तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने देशभर में कांग्रेस के राज और तेलांगना में धोखे से आई बीआरएस सरकार में व्यापक भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि देश को मजबूत हाथों में देने के लिए जरूरी है कि प्रधानमंत्री मोदी के संकल्प ‘अबकी बार 400 पार’ को पूरा कर तीसरी बार देश की बागडोर सौंपी जाए। इसके लिए जरूरी है कि निजामाबाद के विकास का विजन रखने वाले जनप्रिय सांसद अरविंद  को भारी मतों से जिताकर दिल्ली भेजें। इस दौरान तेलंगाना के किसानों ने मुख्यमंत्री धामी को हल का प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका भव्य स्वागत किया।
सीएम ने भाजपा प्रत्याशी रमेश के समर्थन में किया रोड शो
वारंगल। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को वारंगल ( तेलंगाना) में भाजपा प्रत्याशी अरूरी रमेश के समर्थन में रोड शो  किया और जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के अभियान में जुटी बीआरएस और कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का वक्त आ गया है। लोकसभा चुनाव में दोनों पार्टियों को ऐसा सबक सिखाएं कि वह एक एक वोट को तरसें और उनके पैर जमीन से उखड़ जाएं। इस दौरान सड़कों पर उमड़ी भीड़ का आभार जताते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि ’मैं देवभूमि उत्तराखंड से देवभूमि तेलंगाना आया हूं,’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने को तेलंगाना से सभी प्रत्याशियों को भारी समर्थन देकर दिल्ली भेजें।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की लोकप्रियता दक्षिण भारत में भी देखने को मिली है। तेलंगाना में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में हुई मुख्यमंत्री धामी की जनसभा और रोड शो में भारी भीड़ व जनसैलाब उमड़ा। इस दौरान वारंगल में मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि 43 डिग्री तापमान में भी भारी जनसमुद्र देख कर भरोसा है कि मोदी  के नेतृत्व में तीसरी बार बड़ी जीत से सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद देश तेजी से आगे बढ़ा है। आज भारत के नागरिकों का न केवल देश बल्कि विदेशों में भी सम्मान हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button