उत्तराखण्ड

शक्ति नहर में कूदकर  चिकित्सक डॉ. हंसराज अरोड़ा ने की आत्महत्या,

विकासनगर। नगर के मशहूर चिकित्सक हंसराज अरोरा (73 ) ने शनिवार की रात को शक्ति नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले भी दो बार शक्ति नहर में कूदकर डॉ. अरोरा जान देने की कोशिश कर चुके थे, मगर दोनों ही बार उन्हें स्थानीय लोगों ने बचा लिया था । मगर होनी को इस बार कुछ और ही मंजूर था। आत्महत्या करने के तीसरे प्रयास में डॉ. अरोरा की आखिरकार दुनिया से विदाई हो गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शक्ति नहर में सर्च अभियान चलाया। लेकिन अंधेरा होने के कारण पुलिस सर्च अभियान नहीं चला पाई। रविवार को पुलिस ने ढकरानी इंटक के पास से पुलिस और एसडीआरफ की मदद से सर्च अभियान चलाया। शव को शक्ति नहर से बरामद कर लिया। चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया। डॉ. अरोड़ा का सोमवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। व्यापार मंडल विकासनगर ने व्यापारियों से अपनी दुकानें बंद रखने की अपील की है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि इससे पहले भी दो बार डॉ. अरोरा ने शक्ति नहर में कूदकर जान देने का प्रयास किया था। लेकिन लोगो ने उन्हें बचा लिया था। इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक मुन्ना सिंह चौहान, कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट, वरिष्ठ एसएसआई दीपक मैठानी आदि मौजूद रहे। विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि डॉ. अरोरा का निधन विकासनगर क्षेत्र की बड़ी क्षति है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button