उत्तरप्रदेशक्राइम

UP Crime Metre : शामली में मॉर्निंग वॉक के दौरान प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
शामली। दिन निकालते ही ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर प्रॉपर्टी डीलर ही हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। प्रॉपर्टी डीलर को तीन गोलियां लगी हैं। जिसके चलते प्रॉपर्टी डीलर की दर्दनाक मौत हो गई । बताया जा रहा है की प्रॉपर्टी डीलर सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकला था। जिसका गोली लगा शव नहर की पटरी पर पड़ा मिला है। घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी रामसेवक गौतम व एडिशनल एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की  कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी यमुना नहर पटरी का है। जहां पर मॉर्निंग वॉक के लिए गए शिव कुमार काम्बोज उर्फ़ गुड्डन प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। मृतक प्रॉपर्टी डीलर शिव कुमार काम्बोज उर्फ़ गुड्डन जिसकी उम्र करीब 60 वर्ष है। गुड्डन काम्बोज शामली जनपद में प्रॉपर्टी डीलिंग व कई बड़े होटलों का मालिक है, जिसको लेकर बदमाशों ने 3-4 गोली मारी हैं।
बताया जा रहा है कि शिवकुमार उर्फ़ गुड्डन प्रतिदिन की तरह आज भी मॉर्निंग वॉक पर निकला था। जैसे ही वह पूर्वी यमुना नहर पटरी पर मॉर्निंग कर रहा था। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने गुड्डन की गोली मारकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर मौक़े से फरार हो गए। घटना की जानकारी मॉर्निंग वॉक पर गए स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन फानन में एसपी शामली रामसेवक गौतम व एडिशनल एसपी संतोष कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। शव के पास से कई खोखे मे भी पुलिस ने बरामद किये है। फिलहाल पुलिस ने मृतक प्रॉपर्टी डीलर गुड्डन के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। वही दिन निकलते हुई इस हत्या की सनसनी पूरे क्षेत्र मे दहशत फैली हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button