उत्तराखण्डक्राइमदेहरादून

दून डिफेंस ड्रीमर्स कोचिंग एकेडमी  में छेड़खानी व तोड़फोड़ में बॉबी पंवार, संदीप टम्टा और  आशीष नेगी सहित 40 अज्ञात लोगों पर मुकदमा

देहरादून। सहस्त्रधारा रोड स्थित दून डिफेंस ड्रीमर्स एकैडमी के अंदर घुसकर महिलाओं के साथ छेड़खानी एवं मारपीट के मामले में युवा बेरोजगार संगठन के अध्यक्ष बॉबी पवार, देहरादून डिफेंस कॉलेज के संचालक संदीप टम्टा एवं आशीष नेगी सहित 40 अज्ञात लोगों के विरुद्ध रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। दून डिफेंस ड्रीमर्स एकैडमी के अंदर देहरादून डिफेंस एकेडमी के पंपलेट बाटने को लेकर हुवे  विवाद के बाद  शुक्रवार को दर्जनों की तादाद में देहरादून डिफेंस कॉलेज के संचालक संदीप टम्टा,आशीष नेगी व बॉबी पवार आदि दून डिफेंस ड्रीमर्स अकैडमी पर पहुंचे थे। आरोप है कि वहां पहुंचकर इन लोगों ने खुलकर गुंडागर्दी की और वहां मौजूद महिला स्टाफ के साथ छेड़खानी व दुराचार का प्रयास किया साथ ही इंस्टिट्यूट में रखे फर्नीचर की तोड़फोड़ की। जिसके बाद यह मामला चर्चाओं का विषय बन गया और वहां सैकड़ों की तादाद में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में जुटी रही। पुलिस के सामने ही बॉबी पवार ने खुलकर उत्पात मचाया। आरोप है कि महिलाओं के साथ छेड़खानी एवं इंस्टिट्यूट में तोड़फोड़ की घटना के बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए थे।जिसके बाद इंस्टिट्यूट में काम करने वाली एक पीड़ित महिला ने हमलावरों के विरुद्ध रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस इस घटना को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर ने कहा कि दून में माहौल को बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दून डिफेंस ड्रीमर्स एकैडमी के संचालक हरिओम को मिली जान से मारने की धमकी

देहरादून। दून डिफेंस ड्रीमर्स एकैडमी के संचालक हरि ओम ने आरोप लगाया कि अकैडमी में घुसकर तोड़फोड़ व महिलाओं के साथ मारपीट एवं छेड़खानी की घटना के बाद हुए मुकदमा दर्ज में आरोपियों ने उन्हें सोशल मीडिया ऐप पर जान से मारने की धमकी दी है। जिसे लेकर में काफी परेशान हैं। वहीं पुलिस ने पुलिस थाने में इस मामले की सूचना दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button