उत्तराखण्डक्राइमचम्पावतदेहरादून

उत्तराखंड एसटीएफ कोड मिली बड़ी कामयाबी , लाखों की अवैध चरस के साथ एक अंतरराष्ट्रीय  तस्कर को दबोचा,एक किलो 362 ग्राम चरस  बरामद

पिछले कई वर्षों से ड्रग्स तस्कर मुकेश सेल्ला चल रहा था  फरार
 चंपावत / देहरादून।कई वर्षो से चरस की तस्करी  करने वाले फरार  अंतरराष्ट्रीय ड्रग–तस्कर को एसटीएफ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक किलो 362 ग्राम चरस  बरामद की है। बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में  लाखों रुपए कीमत आंकी  गई है।
उत्तराखंड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री के उत्तराखंड में ड्रग्स–फ्री देवभूमि अभियान के तहत एवं पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड  अभिनव कुमार के दिशा निर्देश पर  एसएसपी एसटीएफ  आयुष अग्रवाल द्वारा ड्ग्स डीलरों के विरुद्र कार्यवाही के आदेश   दिये थे। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स टीम ने कार्रवाई करते हुए थाना लोहाघाट पुलिस के साथ संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए जनपद चंपावत के थाना लोहाघाट क्षेत्रअंतर्गत मन्नार बैंड खेतीखान के पास से एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर मुकेश चंद्र सेल्ला पुत्र कृष्णानंद सेल्ला निवासी गढ़कोट थाना चंपावत को  गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करीब 1 किलो 362 ग्राम अवैध चरस बरामद की ।गिरफ्तार आरोपी पिछले कई सालों से उत्तराखंड में चरस की सप्लाई कर रहा था। पूछताछ में बताया गया कि वह यह चरस अपने गांव के आसपास से थोड़ी-थोड़ी मात्रा में खरीद कर  काठगोदाम/ हल्द्वानी आदि मैदानी क्षेत्र में   बेचने जा रहा था। टीम ने चंपावत पुलिस की संयुक्त टीम की संयुक्त कार्यवाही में अभियुक्त मुकेश चन्द्र सेल्ला को मन्नार बैंड के पास ललुआ पानी रोड खेतीखान, लोहाघाट के पास से गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने कानूनी कार्यवाही कर उसे जेल भेजा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button